Deepavali par khushiyo ke deep jale

happy-deepavali-2016-images-pictures-photos-hd

मैने बहुत से ईन्सान देखे हैं, जिनके बदन पर लिबास नही होता,
और बहुत से लिबास देखे हैं, जिनके अंदर ईन्सान नही होता।
कोई हालात नहीं समझता, कोई जज़्बात नहीं समझता,
ये तो बस अपनी अपनी समझ की बात है…,
कोई कोरा कागज़ भी पढ़ लेता है तो कोई पूरी किताब नहीं समझता!

happy-diwali-2015-images-1

“ हो मुबारक ये त्यौहार आपको दीपावली का
ज़िन्दगी का हर पल मिले आपको खुशहाली का

प्यार के जुगनू जले, प्यार की हो फुलझड़िया
प्यार के फूल खिले, प्यार की हो पंखुड़िया

प्यार की  बंसी बजे,  प्यार  की हो शहनाईया…
खुशियो के दीप जले, दुःख कभी न ले अंगड़ाईयां ”

आपको और आपके परिवार को दिवाली की हार्दिक बधाईया

happy-diwali-2015-images

ज़िन्दगी में कुछ गम जरुरी है
वर्ना खुदा को कौन याद करता

मिलता नसीब चाहने से तो
खुदा से फरियाद कौन करता

होता सुकून हर निगाह में तो
खुदा का दीदार कौन करता

happy-diwali-2016-shayari-jokes-sms-pics

जो मुस्कुरा रहा है, उसे दर्द ने पाला होगा,
जो चल रहा है, उसके पाँव में छाला होगा,
बिना संघर्ष के इन्सान चमक नही सकता, यारों
जो जलेगा, उसी दिये में तो उजाला होगा…।

न किसी का फेंका हुआ मिले,
न किसी से छिना हुआ मिले,
मुझे बस मेरे नसीब में, लिखा हुआ मिले,
ना मिला ये भी, तो कोई गम नहीं,
मुझे बस मेरी मेहनत का, किया हुआ मिले.

इस उम्मीद से मत फिसलो,
कि तुम्हें कोई उठा लेगा !!

सोच कर मत डूबो दरिया में,
कि तुम्हें कोई बचा लेगा…!!

ये दुनिया तो एक अड्डा है,
तमाशबीनों का दोस्तों,

गर देखा तुम्हें मुसीबत में तो
यहां हर कोई मज़ा लेगा…!!!

images

This entry was posted in Uncategorized. Bookmark the permalink.

Leave a comment